टूरिस्ट बस व डंपर में भिड़ंत, काशी से लखनऊ जा रहे आधा दर्जन श्रद्धालु हुए घायल, लखनऊ-वाराणसी हाइवे की घटना।

सुल्तानपुर में टूरिस्ट बस व डंपर में भिड़ंत, काशी से लखनऊ जा रहे आधा दर्जन श्रद्धालु हुए घायल, लखनऊ-वाराणसी हाइवे की घटना। 

काशी से टूरिस्टों को लखनऊ लेकर जा रही टूरिस्ट बस और डंपर में भीषण टक्कर हो गई। घटना लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे के नगर क्षेत्र अंतर्गत रिद्धि-सिद्धि होटल के निकट की है। करीब आधा दर्जन श्रद्दालु घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाया गया। सभी गुजरात प्रांत के निवासी बताए जा रहे हैं। 

नगर के रिद्धि सिद्धि होटल के पास की घटना 

जानकारी के अनुसार गुजरात प्रांत के दो दर्जन के आसपास श्रद्धालु टूरिस्ट बस से दर्शन के लिए यूपी आए थे। सभी श्रद्धालुओं ने पीएम के संसदीय क्षेत्र काशी में बाबा भोलेनाथ के दर्शन किए। इसके बाद सभी लखनऊ-वाराणसी राजमार्ग से होते हुए लखनऊ के लिए प्रस्थान कर रहे थे। श्रद्धालुओं से भरी टूरिस्ट बस जब सुल्तानपुर में कोतवाली नगर के रिद्धि-सिद्धि होटल के पास पहुंची तो गलत दिशा से आकर एक डंपर ने बस को टक्कर मार दी। जिससे बस पलट गई और इसमें सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। 

श्रद्धालुओं में कई महिलाएं भी रही शामिल।


घायल श्रद्धालुओं में महिलाएं भी शामिल हैं। गंभीर चोट आने के कारण श्रद्धालु चीखने चिल्लाने लगे तब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां घायल श्रद्धालुओं का इलाज किया गया। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके गोयल ने बताया कि श्रद्धालु घायल होकर अस्पताल में आए थे। जिनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। सभी सामान्य स्थिति में थे।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads