पीटीएस में तैनात मेज़र व उनकी पत्नी को SUV ने रौंदा, मौत, साइकिल सवार एक घायल

पीटीएस में तैनात मेज़र व उनकी पत्नी को SUV ने रौंदा, मौत, साइकिल सवार एक घायल

पीटीएस में तैनात मेज़र वा उनकी पत्नी की लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर रविवार को कोतवाली नगर के अमहट के पास हादसे में मौत हो गई है। वही घटना में घायल एक साइकिल सवार घायल हुआ है। जिसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में  भर्ती कराया गया है। पीटीएस एसपी बृजेश मिश्रा ने घटना पर गहरा दुःख प्रकट किया है। 


जानकारी के अनुसार अमहट नगर क्षेत्र से एक SUV गाड़ी लखनऊ-बलिया मार्ग से तेज रफ्तार से निकली। स्थानीय लोगों की माने तो एसयूवी की स्पीड इतनी तेज थी कि अमहट स्थित पेट्रोल पंप के पास वो डिवाइडर तोड़कर दूसरी ओर आ गई। तभी सामने से आ रहे बाइक सवार दंपत्ति व एक साइकिल सवार को उसने रौंद दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार दंपत्ति सड़क पर गिरे। सिर फट जाने के कारण दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि साइकिल सवार बुरी तरह घायल हुआ। 



स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। घायल की पहचान कृष्ण प्रसाद यादव निवासी लौहर पश्चिम धम्मौर के रूप में हुई। वही मृतक दंपत्ति की पहचान नहीं होने पर शवों को मर्च्युरि में रखाया गया। घंटों बाद सुगबुगाहट हुई कि मृतक अमहट स्थित पीटीएस का कर्मी है। तब पीटीएस से आए सिपाहियों ने मृतक की पहचान रामकेवल (43) पुत्र लालू सेन
निवासी रायबरेली व रीता (38) पत्नी रामकेवल के रूप में हुई है।
 
पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम में भेजकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो जिस एसयूवी गाड़ी से दुर्घटना हुई है वो चर्चित डेरा बसी ढ़ाबे के मालिक की है। हालांकि गाड़ी पुलिस के कब्जे में है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads