रायलस्टो रेस्टोरेंट के वेटर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, रूम पर फंदे से लटकता मिला शव, खिड़की का शीशा तोड़कर घुसी पुलिस उतारी लाश!

रायलस्टो रेस्टोरेंट के वेटर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत, रूम पर फंदे से लटकता मिला शव, खिड़की का शीशा तोड़कर घुसी पुलिस उतारी लाश!

सुल्तानपुर में रायलस्टो रेस्टोरेंट के वेटर की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई। युवक का शव रूम पर कमरे के अंदर फंदे से लटकता पाया। खिड़की तोड़कर दरवाजा तोड़ा गया और शव को बाहर निकाला गया। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। उसके आधार पर ही की जाएगी विधिक कार्यवाही।



कोतवाली नगर के लक्ष्मणपुर की घटना 



जानकारी के अनुसार वेटर विकास गौड़ (25 वर्ष) पुत्र हंसराज निवासी पुआली कला थाना बड़ा जिला वाराणसी का रहने वाला था। विकास नगर के पयागीपुर चौराहे के निकट रायलस्टो रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था और नगर के लक्ष्मणपुर मोहल्ले में किराए के मकान में अपने अन्य सहकर्मियों के साथ मंटू सेठ के यहां किराये पर रहता था। शुक्रवार शाम वो सिरदर्द बताकर रेस्टोरेंट से छुट्टी लेकर कमरे पर चला गया था। देररात अन्य सहकर्मी जब कमरे पर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद था। उन लोगों ने जब खिड़की से झांक कर देखा तो विकास का शरीर फांसी के फंदे से लटकता दिखाई दिया। सहकर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस एवं रेस्टोरेंट मालिक को दी। 

बड़े पिता के लड़के यहां पहले से करते थे काम।


सूचना पर कोतवाली नगर के लक्ष्मणपुर चौकी इंचार्ज गुड्‌डू राम जोशी सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस खड़की का शीशा तोड़कर अंदर गई और शव को बाहर निकाला। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी। बेटे के शव का पोस्टमार्टम कराने आए पिता ने बताया कि करीब बीस दिन पूर्व विकास यहां नौकरी पर आया था। उसका अभी विवाह नहीं हुआ है। उसके बड़े पिता के लड़के यहां पर पहले से काम कर रहे हैं। 

पीएम के आधार पर होगी आगे की विधिक कार्यवाही।



वही नगर कोतवाल श्रीराम पाण्डेय ने बताया कि अभी परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। पीएम कराया जा रहा है, रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी। उधर रेस्टोरेंट संचालक गुप्ता बेकरी के मालिक का कहना है कि मामला मैनेज हो गया है। इससे समझा जा सकता है कि किस प्रकार पुलिसिया इस्तेमाल करके परिवार पर दबाव बनाया गया है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads