मेनका गांधी सुल्तानपुर का दस दिनों का करेगी तूफानी दौरा, टिकट मिलने के बाद सुल्तानपुर पहली बार पहुंच रही मेनका गांधी।।

मेनका गांधी सुल्तानपुर का दस दिनों का करेगी तूफानी दौरा, टिकट मिलने के बाद सुल्तानपुर पहली बार पहुंच रही मेनका गांधी।।



भाजपा ऑफिस पर मीटिंग लेकर कार्यकर्ताओं में भरेगी जोश,और शुरू करेंगी जनसंपर्क। 

सुल्तानपुर सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी सोमवार को दस दिवसीय दौरे पर पहुंचेगी। टिकट मिलने के बाद मेनका का ये पहला दौरा है। ऐसे में कई स्थानों पर उनका स्वागत भी भाजपाइयों द्वारा किए जाने की तैयारी है। अब तक उनका सीधा मुकाबला सपा के भीम निषाद से है। बसपा ने अभी तक यहां पत्ते खोले नहीं है, कहा जा रहा है कि बीएसपी को मेनका के खिलाफ ढूंढे से प्रत्याशी नहीं मिल रहा है। 

सड़क मार्ग से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के रास्ते पहुंचेगी मेनका..


सुल्तानपुर से दोबारा टिकट मिलने के बाद मेनका गांधी 1 अप्रैल को संसदीय क्षेत्र आ रही है।मेनका गांधी 1 अप्रैल को नई दिल्ली से सुबह 8 बजे सड़क मार्ग से चलकर 3 बजे कूरेभार के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किमी 123 पर पहुंचेगी। यहां पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे 3:10 पर गुप्तारगंज, 3:20 पर कटका चौराहा, 3:30 पर टाटियानगर, 3:40 पर टेढुई तिराहा, 3:50 पर गोलाघाट पर पहुंचेगी। इन सभी स्थानों पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। 


शहर में कई स्थानों पर है स्वागत की तैयारी 


मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि 4 बजे सांसद मेनका गांधी डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके 4:10 पर त्रयंम्बकेश्वर शिव मंदिर एमजीएस चौराहा पर मोहल्ले वासियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित होगी।4:20 पर वो पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद 4:30 पर शाहगंज चौराहा, 4:40 पर दरियापुर तिराहा, 4:50 पर पयागीपुर चौराहा पर पहुंचेगी जहां पर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया जाएगा। 


लगातार क्षेत्र में करेगी तूफानी दौरा 


शाम 5 बजे भाजपा जिला कार्यालय पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू एवं लोकसभा प्रभारी दुर्गेश त्रिपाठी की मौजूदगी में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होगी। शाम 6:30 बजे शास्त्रीनगर आवास पर पहुंचकर पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से भेंट मुलाकात करने के बाद रात्रि विश्राम करेगी।मेनका लगातार लोकसभा क्षेत्र में तूफानी दौरा कर आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads