सुल्तानपुर में चर्चित लेखपाल पर लगा भू माफियाओं को संरक्षण देने का गंभीर आरोप?

सुल्तानपुर में चर्चित लेखपाल पर लगा भू माफियाओं को संरक्षण देने का गंभीर आरोप?

बात कर रहे हैं जिले के चर्चित लेखपाल इंद्र प्रताप सिंह की जो इस वक़्त कटका सर्किल में कानूनगो के चार्ज पर तयनात है और जिनकी संरक्षण में भूमाफिया दिलशाद अपने हिस्ट्री शीटर भाई की काली कमाई से जमीन खरीदने बेचने का व्यापार करता है।

पूरा मामला तहसील सदर अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत ओदरा से जुड़ा है जहां शिकायत कर्ता परवेज़ ने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया है और कहा कि उसके गांव के ही निवासी दिलशाद पुत्र स्वर्गीय आलमीन अपने बड़े भाई अनीश उर्फ़ कोढ़ी की अपराध से अर्जित काली कमाई को जमीन के कारोबार में लगाता है। यही नहीं भूमाफिया दिलशाद फर्जी दस्तावेज तैयार कर सरकारी जमीन पर भी बड़ा खेल करते हुए सरकारी जमीन को फर्जी बैनामे अपने नाम कराकर खरीदता बेचता है।

विदित रहे कि ओदरा गांव में ग्रामसभा की जमीन पर उक्त दबँगो ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है और फर्जी कागजात बनाकर जमीन अपने नाम कराकर बेचने के फिराक में है। ग्रामवासियो द्वारा राजस्व कर्मियों से शिकयत के बाद भी भी क्या इन बेलगाम कर्मचारियों और दबंग भूमाफियाओं के  खिलाफ कोई कार्रवाही जिला प्रशासन द्वारा की जाती,या फिर योगी सरकार के जीरो टॉलरेंस नीति की अनदेखी करते हुए ज़िला प्रशासन कोई कार्रवाई करती है या सिर्फ खाना पूर्ति की जाती है,ये तो आने समय ही बताएगा।



विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads