गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद के स्थान पर राम भुआल निषाद को उतार सकती है सपा

गठबंधन प्रत्याशी भीम निषाद के स्थान पर राम भुआल निषाद को उतार सकती है सपा।


भनक पाकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हुए नाराज, जिलाध्यक्ष को फोन पर कहा घूसखोर व चाटूकार, ऑडियो वायरल।।


समाजवादी पार्टी ने गठबंधन की ओर भीम निषाद को चेहरा बनाया था। प्रत्याशी को लेकर पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी सियासी ताना-बाना बुनने लगे। इसको लेकर अखिलेश यादव ने गोरखपुर के पूर्व मंत्री व कई बार के विधायक राम भुआर निषाद को उम्मीदवार बनाने पर विमर्श शुरू कर दिया है। इससे नाराज एक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने सपा जिलाध्यक्ष को फोनकर अपनी नाराजगी का इजहार किया, उन्होंने जिलाध्यक्ष को घूसखोर और चाटूकार बताया है। जिसका एक ऑडियो वायरल हुआ है। 


आइए आपको पहले बताते हैं वायरल ऑडियो में कहा क्या गया...


वायरल ऑडियो लंभुआ विधानसभा के सपा के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष नन्हे राम निषाद जिलाध्यक्ष रघुवीर यादव से बातचीत कर रहे हैं। वे जिलाध्यक्ष से पूछते हैं कि भीम निषाद के टिकट को लेकर ग्रुप में चल रहा कोई दूसरा पा रहा? इस पर दूसरी ओर से जवाब मिला आप भीम के फेवर में हैं या और किसी के फेवर में। नन्हे राम ने साफ कहा हम किसी के फेवर में नहीं पार्टी के फेवर में हैं। तो जिलाध्यक्ष का जवाब आया पार्टी के फेवर में हैं तो जिसको टिकट मिले उसकी मदद करें। नन्हे ने आगे कहा टिकट मिला तो था भीम निषाद को? इस पर जिलाध्यक्ष बोले कि तो मदद कीजिए उनकी। 
लड़ेगा निषाद ही 
मैं निषाद जानता हूं भीम निषाद लड़ेगा या और कोई निषाद लड़ेगा ये नहीं जानता। 


अध्यक्ष का ये जवाब सुनकर नन्हे राम थोड़ा एग्रेसिव हुए उन्होंने कहा ये आपको नहीं पता। आप लोग कुर्सी पर केवल चाटुकारिता करने बैठे हैं। तब जिलाध्यक्ष बोले कि ये पता होता तो हम बताते नहीं आपको। जो राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा है वही बता रहा हूं। बात यही नहीं रुकी नन्हे राम ने कहा आप लोग पहले कंफर्म कर लीजिए, वोटर बेवकूफ नहीं। कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है लेकिन जिलाध्यक्ष ने नन्हे से कहा तुम परेशान ना रहो। इस पर उन्हें जवाब मिला आपके पास एक वोट हमारे पास एक वोट हम नहीं परेशान रहेंगे। तब रघुवीर ने यादव ने कुर्सी की हनक दिखाते हुए कहा परेशान हो तो आओ चले आओ लखनऊ देखो। इसके बाद नन्हे ने आपा खोया और कहा आप लोग घूसखोरी कर रहे, 
फिर बता कानून बता रहे। चमचा गिरी करेंगे तो सपा ख़त्म हो जाएगी।


हालांकि इस मामले में जब जिलाध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा हम लखनऊ में हैं हमें ऐसे किसी ऑडियो की जानकारी नहीं है। वही प्रत्याशी भीम निषाद ने कहा कि हमें इस पूरे प्रकरण की कोई जानकारी नहीं है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads