वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बेटे के टिकट कटने का नहीं दुःख!

वरुण गांधी की मां मेनका गांधी को बेटे के टिकट कटने का नहीं दुःख! 

सुल्तानपुर में बोली मेनका गांधी, मैं भाजपा में हूं ख़ुश, 10 दिन के हैं दौरे पर पहुंची सुल्तानपुर 

पीलीभीत से भाजपा ने सीटिंग एमपी वरुण गांधी का टिकट काटकर यूपी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद को टिकट दिया है। इस बीच आज सुल्तानपुर के दस दिवसीय दौरे पर पहुंची मेनका गांधी ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी।मीडिया ने सवाल किया भाजपा ने जितिन प्रसाद को टिकट दिया है, आगे वरुण गांधी क्या करेंगे। इस पर उन्होंने कहा उनसे पूछिए क्या करेंगे। हां उन्होंने कहा इलेक्शन बाद देखते हैं (वरुण के मामले में विचार करेंगे) अभी लंबा समय है। वो यही नहीं रुकी उन्होंने कहा मैं बहुत खुश हूं की मैं बीजेपी में हूं।
 
मेनका गांधी ने जताया बीजेपी शीर्ष नेतृत्व का आभार.. 

शहर स्थित पयागीपुर में बीजेपी ऑफिस पर पत्रकारों से बात करते हुए मेनका गांधी ने कहा मैं अमित शाह, पीएम मोदी और नड्डा जी को धन्यवाद देती हूं कि ये लोगों ने मुझे टिकट दिया। ये टिकट समय के बाद आया इसलिए कि पार्टी में दुविधा थी मैं कहां से लडूं। पहले वाली (पीलीभीत);सीट से या यहां (सुल्तानपुर) से, अभी जो उन्होंने फैसला किया मैं आभारी हूं। मेनका गांधी ने कहा मैं बहुत खुश हूं सुल्तानपुर वापस आई हूं। क्योंकि सुल्तानपुर का इतिहास रहा है कोई एमपी वापस नहीं आता। एक के अलावा, डीबी राय वापस आए थे। 

पार्टी और मैं संभालूगी प्रचार की कमान  

मेनका गांधी से सवाल हुआ कि वरुण के टिकट कटने के बाद कांग्रेस नेताओं की टिप्पणी आ रही थी वे रायबरेली अमेठी से लड़ सकते हैं इस पर मेनका ने कहा मैं इस पर टिप्पणी करूंगी ही नहीं। उन्होंने कहा हम लोग ये विषय को छोड़ दें। वरुण के उनके कैंपेन में नहीं पहुंचने पर उन्होंने कहा वरुण और उसकी पत्नी को तेज वायरल है। साथ ही मेरी समधन को हार्ट अटैक आया है इसलिए वो नहीं आ पा रहे हैं। इस बार मैं और पार्टी चुनावी कमान संभालेगें। 

वादे नहीं काम करने में करती हूं विश्वास 

उन्होंने कहा इस बार बचे हुए कामों को पूरा करना मेरा पहला उद्देश्य है।मेरी पहली प्राथमिकता सुल्तानपुर चीनी मिल को जीर्णोद्धार करने की है। मैं वादे नहीं काम करने में विश्वास करती हूं। वही पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा मेरे प्रथम आगमन पर जिस तरह से सुल्तानपुर के पार्टी पदाधिकारी और आम जनता ने मेरा स्वागत किया है वह उसके लिए मैं दिल से आभारी हूं।उन्होंने कहा मैंने पिछले पांच सालों में सबका ख्याल रखा है। आगे भी हमारी प्राथमिकता लोगों की दुख-दर्द को बांटने और विकास करने की होगी। मेरी जीत व्यक्तिगत नहीं पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत होगी। मैं भरपूर मेहनत करूंगी जो आप मांगेंगे पूरा करुगी।


मेनका गांधी का जगह-जगह हुआ स्वागत।।

मेनका टिकट मिलने के प्रथम आगमन पर 10 दिन तक रहकर पूरे लोकसभा क्षेत्र के 101 गांव का दौरा करेंगी। चुनावी दौरे पर आई श्रीमती गांधी का पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह कटका गुप्तारगंज, टाटियानगर, टेढुई, गोलाघाट, शाहगंज चौराहा, दरियापुर तिराहा एवं पयागीपुर चौराहा पर जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान मेनका गांधी ने महापुरुषों डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया।
यहां पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा, भाजपा प्रदेश मंत्री मीना चौबे, लोकसभा प्रभारी दुर्गेश त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू, विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, विधायक राजेश गौतम, प्रवक्ता विजय रघुवंशी आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट/ सरफराज अहमद
 

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads