सुल्तानपुर के दो सगे भाइयों को कार ने लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर रौंदा, हुई मौत।

सुल्तानपुर के दो सगे भाइयों को कार ने लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर रौंदा, हुई मौत।


एक की घटनास्थल दूसरे की लखनऊ हॉस्पिटल गेट पर गई जान ..


सूत्रों और प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो शहर के प्रतिष्ठित हींग व्यवसाई के नाबालिग बच्चे चला रहे थे कार


सुल्तानपुर में लखनऊ-वाराणसी नेशनल हाइवे पर बेहद दर्दनाक हादसा हुआ। यहां बंधुआकला थानाक्षेत्र में स्कूटी सवार दो भाइयों की फोर व्हीलर से भीषण टक्कर हुई। एक की मौके पर मौत हो गई तो दूसरे ने लखनऊ हॉस्पिटल गेट पर दम तोड़ दिया। दो जवान बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार कोतवाली नगर के पांचोपीरन कस्बा निवासी शब्बीर के दो पुत्र समीर उर्फ पप्पू डेंटर (38) व अमीर उर्फ गुड्डू (30) गुरुवार को घर का कुछ जरूरी सामान लेने स्कूटी से बंधुआकला थानाक्षेत्र के हसनपुर क्षेत्र में जा रहे थे। दोनों भाई हसनपुर गुमटी के पास पहुंचे थे कि लखनऊ की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कूटी व कार के परखच्चे उड़ गए। वही दोनों भाई सड़क पर दूर जा गिरे। 


तत्काल स्थानीय लोग मौके पर राहत और बचाव के लिए पहुंचे। लेकिन तब तक एक भाई की मौत हो चुकी थी। आनन-फानन में दूसरे भाई को प्राइवेट वाहन से राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां हालत क्रिटिकल देखते हुए डॉक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि ट्रॉमा सेंटर गेट पहुंचने दूसरे भाई ने भी दम तोड़ दिया। 


समीर व अमीर पांच भाई थे। एक साथ दो सगे भाईयों की मौत से परिवार समेत गांव में मातम पसर गया है। घर पर शोक संवेदना प्रकट करने वालों का तांता लगा हुआ है। लोग परिवार वालों को ढाढस बंधा रहे हैं। वही कोतवाली नगर पुलिस शवों को पीएम में भेजकर मामले में विधिक कार्रवाई में जुट गई है।


प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो जिस चार पहिया वाहन से दुर्घटना हुई है उसे नाबालिग लड़के चला रहे थे। बताया जा रहा है कि गाड़ी व बच्चे शहर के ही एक प्रतिष्ठित हींग व्यवसाई के परिवार के हैं। ऐसे में अब पुरी तरह से उन्हें बचाने का प्रयास जारी है। एसओ बंधुआकला अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया अभी परिवार से तहरीर नहीं मिली है उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads