सुल्तानपुर में शराब पार्टी के दौरान दोस्त ने दोस्त की ईंट-पत्थर से कूचकर कर दी हत्या, कलंकित हुआ दोस्ती का रिश्ता।

सुल्तानपुर में शराब पार्टी के दौरान दोस्त ने दोस्त की ईंट-पत्थर से कूचकर कर दी  हत्या, कलंकित हुआ दोस्ती का रिश्ता।


यूपी के सुल्तानपुर में दोस्ती का रिश्ता कलंकित हुआ है। यहां मामूली विवाद में एक दोस्त ने दूसरे को ईंट-पत्थर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। वही युवक की हत्या से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सीओ लंभुआ अब्दुस सलाम ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लिया गया है। 

घटना स्थल चांदा कोतवाली के रजवाड़े रामपुर की

घटना चांदा कोतवाली क्षेत्र के रजवाड़े रामपुर गांव की है। जानकारी के मुताबिक सचिन यादव और दिनेश यादव के बीच रविवार देर शाम कहासुनी हुई। जिसमें, सचिन यादव ने दिनेश यादव के सिर पर ईंट-पत्थर से बुरी तरह हमला कर दिया। हमले के चलते दिनेश यादव गंभीर रूप से घायल हुआ, आनन फानन में उसे चांदा CHC ले जाया गया। जहां से दिनेश को डॉक्टर ने राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर किया। बुरी तरह जख्मी दिनेश ने रास्ते में दम तोड़ दिया।



जब दिनेश को राजकीय मेडिकल कॉलेज परिजन लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे ब्रॉड डेड घोषित करते हुए शव को मर्च्युरि में रखवा दिया है। सीओ अब्दुस सलाम ने बताया कि आरोपी सचिन को हिरासत में ले लिया गया है। 

सीओ अब्दुस्सलाम का बयान..

सीओ ने बताया कि आरोपी व मृतक रिश्ते में भाई हैं। दोनों रविवार शाम गांव से दूरी पर एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। उसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। जिसके बाद उसने ईंट पत्थर से मारकर हत्या की है। शव को पीएम में भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट/सरफराज अहमद

विज्ञापन

विज्ञापन के लिए 📞7007461767 पर संपर्क करें।Ads